Viral Singer Ranu Mondal Ki Zindagi Ka Chaukaane Vaala Khulaasa

                                       Viral Singer Ranu Mondal Ki Zindagi Ka Chaukaane Vaala Khulaasa






वायरल इंटरनेट सनसनी, Ranu Mondal, ने भाग्य और भाग्य को साबित किया है। अब, अपने गायन कौशल के लिए अपार प्रेम पाने के बाद, अपने पहले साक्षात्कार में, Ranu ने अपने जीवन की कहानी और एक चीज़ को दूसरे के लिए प्रेरित किया। 60 वर्षीय गायक ने हाल ही में लोकप्रिय संगीत निर्देशक Himesh Reshammiya,  और दिल्ली और पश्चिम बंगाल में अन्य गीतों के लिए दो गाने रिकॉर्ड किए। IANS से बात करते हुए, उसने खुलासा किया कि वह एक संपन्न परिवार में पैदा हुई थी, लेकिन बहुत कम उम्र में अलग हो गई जिसने हमेशा के लिए उसका जीवन बदल दिया।

Ranu ने कहा, "मैं फुटपाथ पर पैदा नहीं हुआ था। मैं एक अच्छे परिवार से ताल्लुक रखता था लेकिन यह मेरी किस्मत थी। मैं अपने माता-पिता से अलग हो गया था जब मैं सिर्फ छह महीने का था। "उन्होंने कहा कि उनका जीवन उच्च और चढ़ाव से भरा है और यह पहली बार नहीं है जब उन्हें फिल्म उद्योग की बारीकियों के बारे में पता चला है। रानू ने खुलासा किया कि वह और उनके पति स्वर्गीय अभिनेता फिरोज खान के घर में सालों पहले काम करते थे। उसने कहा, “हम शादी के बाद पश्चिम बंगाल से मुंबई आ गए। मेरे पति ने फिल्मस्टार Feroz Khan‘s खान के घर पर एक रसोइए के रूप में काम किया। उनका बेटा फरदीन उस समय कॉलेज में था। वे हमारे साथ बहुत अच्छा व्यवहार करते थे

Viral Singer Ranu Mondal Ki Zindagi Ka Chaukaane Vaala Khulaasa


मुंबई आने से पहले,Ranuने खुलासा किया कि वह पश्चिम बंगाल में अपनी दादी के साथ रहती थी लेकिन समय बदल गया और वह अकेली रह गई। “हमारे पास एक घर था लेकिन आप जानते हैं कि इसे बनाए रखने के लिए आपको लोगों की आवश्यकता है। अकेलेपन के इतने दिन थे। मैंने बहुत संघर्ष किया लेकिन हमेशा ईश्वर पर विश्वास किया। मैं स्थितियों के अनुसार गाता था। यह गायन के अवसरों को प्राप्त करने के लिए नहीं था, सिर्फ गायन के प्यार के लिए, ”उसने कहा।

उन्होंने कहा कि उन्होंने  Lata Mangeshkar से रेडियो और कैसेट पर उनके गाने सुनने के बाद गाना सीखा। रानू ने याद किया कि मुंबई में उनके पति के साथ जीवन स्थिर था और उन्होंने शहर में जैकी श्रॉफ की हीरो (1983) को देखना याद किया। हालांकि, उसका जीवन फिर से बिगड़ गया और उसे एक बार फिर पश्चिम बंगाल लौटना पड़ा।

अब, उसने कहा कि उसे खुशी है कि उसकी प्रसिद्धि उसकी बेटी के साथ पुनर्मिलन में मदद कर सकती है। रानू ने उल्लेख किया कि वह गाना जारी रखकर बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाना चाहती है। उसने एक घर की कामना की और कहा, “मैं बहुत खुश हूं और बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं। मैंने पहले ही पांच से छह गाने रिकॉर्ड कर लिए हैं। बात यह है कि, मुंबई में संगीत की सुविधाएं मेरे लिए बहुत मायने रखती हैं। वे महत्वपूर्ण हैं। प्लेन में मेरे घर से मुंबई जाना और आना भी मुश्किल है। अच्छा होता कि मुंबई में एक घर होता। लेकिन मुझे इसके बारे में नहीं सोचना है। भगवान हैं। ”

इससे पहले, खबरें चल रही थीं कि अभिनेता Salman Khan ने मुंबई में रानू को एक घर उपहार में दिया है, हालांकि, गायक ने इस दावे का खंडन किया।

Post a Comment

0 Comments